Health Tips: ये है Zareen Khan का वर्कआउट और डाइट प्लान, ऐसे घटाया उन्होंने अपना वजन

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Health Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम की है. जरीन खान की बेहतरीन फिटनेस का हर कोई दीवाना है. लेकिन ये बात बेहद कम लोग जानते हैं कि वह पहले इतनी फिट नहीं थी. जरीन खान उन लोगों के लिए एक उदाहरण है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं. जरीन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही अपना वजन कम कर लिया था.

बता दें कि पहले जरीन खान का वजन 100 किलो से ज्यादा था. जिसके बाद जरीन खान ने अपने डाइट प्लान पर ध्यान देना शुरू किया और उन्होंने टोन्ड बॉडी पाने के लिए कड़ी मेहनत की. उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया और अपना वजन कम किया. एक्ट्रेस अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए खूब मेहनत करती हैं और जिम में जमकर पसीना बहाती हैं.

जरीन खान तमिल और पंजाबी भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जरीन खान ने साल 2010 में फिल्म ‘वीर’ में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में अपने अभिनय की शुरुआत की. इसके अलावा वह साजिद खान की ‘हाउसफुल 2’ और कई अन्य फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के अलावा अपने बेहतरीन अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं. चलिए जानते हैं जरीन नाश्ते से लेकर लंच और डिनर में क्या खाती है…

जरीन खान का वर्कआउट प्लान

दिन की शुरुआत

दिन की शुरुआत एक गिलास पानी के साथ खाली पेट करती हैं.

सुबह का नाश्ता

2 सफेद अंडे, फल, ब्राउन ब्रेड.

नाश्ता

वेजिटेबल सूप.

दोपहर का भोजन

चावल के साथ उबली हुई सब्जियां और बोनलेस ग्रिल्ड चिकन.

शाम के समय

नारियल पानी.

रात का खाना

एक कटोरी सलाद, उबली हुई सब्जियों के साथ ब्राउन राइस और ग्रिल्ड चिकन.

जरीन वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जरीन व्यायाम करने के अलावा, कार्डियो वर्कआउट, जॉगिंग, योगा और स्वीमिंग करना पसंद करती हैं.

Source link