Realme ने भारत में लॉन्च किए दो नए 4K Smart TV, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी realme ने अपने दो नए 4K स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च किये हैं. कंपनी इन दोनों स्मार्ट टीवी के जरिये अपनी धाक ज़माना चाहती है. कंपनी ने 43 इंच और 50 इंच साइज में दो 4K मॉडल उतारे हैं. Realme के इस टीवी का मुकाबला रेडमी, xiaomi TV और OnePlus TV, Kodak TV और ThomsonTV से होगा. आइए जानते हैं  Realme के इन दोनों टीवी की कीमत और फीचर्स के बारे में.

ये है कीमत
कीमत की बात करें तो Realme Realme Smart TV 4K 43 इंच साइज़ वाले मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है. वहीं 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है. Realme के इन टीवी की बिक्री Flipkart, Realme की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर से 4 जून से होगी. इन दोनों टीवी में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलता है.

स्पेसिफिकेशंस
Realme Smart TV 4K में एंड्रॉयड TV 10 दिया गया है. दोनों टीवी का रिजॉल्यूशन 3840×2160 पिक्सल है. जिनका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है. बेहतर परफॉरमेंस के लिए इन दोनों स्मार्ट टीवी मे मीडियाटेक क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया है. इसके अलावा इसमें 2 GB रैम और 16 GB स्टोरेज मिलता है. बेहतर साउंड के लिए इन दोनों स्मार्ट टीवी में चार स्पीकर दिए हैं हैं जिनकी कुल क्षमता 24W है. खास बात यह है कि इन टीवी में माइक्रोफोन है और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है. वहीं टीवी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला रिमोट भी मिलेगा.

मिलेंगे ये भी फीचर्स
Realme Smart TV 4K में अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल मिलेंगे.  इन टीवी में गूगल प्ले-स्टोर और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट भी मिलते हैं. इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इनमें Wi-Fi, ब्लूटूथ v.5.0, इंफ्रारेड (IR), 2HDMI, 2USB पोर्ट और एक HDMI ARC पोर्ट, एक LAN और AV दिया है.

ये भी पढ़ें

OnePlus TV 40 Y1 स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, 25000 रुपये से कम है कीमत

ये एडवांस्ड गैजेट्स आपकी फैमिली की हेल्थ और सेफ्टी का रखेंगे ध्यान, जानिए इनके फीचर्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here