INDvENG : शून्य पर आउट हुए कप्तान विराट कोहली, भारत का स्कोर 80/4

10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का चौथा और आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन भारतीय टीम की शुरुआत काफी धीमी रही और टीम ने 41 रन पर तीसरा विकेट गंवा दिया था। कप्तान विरोट कोहली शून्य पर आउट हो गए। फिलहाल, रोहित शर्मा  क्रीज पर हैं। वहीं, इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाए। 

अजिंक्य रहाणे ने आते ही शानदार बल्लेबाजी की और बहुत तेजी से 45 गेंदों में 27 रन की पारी खेली, लेकिन वह एंडरसन की गेंद पर स्लिप में स्टोक्स को कैच थमा बैठे। उनकी इस पारी की बदौलत भारत का स्कोर 80 रन पर 4 विकेट है। 

भारतीय टीम ने दूसरे दिन 1 विकेट पर 24 रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम 17 रन ही जोड़ सकी थी कि 2 बड़े विकेट गंवा दिए। पहले चेतेश्वर पुजारा 17 रन बनाकर LBW हुए। उन्हें स्पिनर जैक लीच ने सीरीज में चौथी बार आउट किया। इसके बाद कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उन्हें तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स ने विकेटकीपर बेन फोक्स के हाथों कैच आउट कराया। कोहली टेस्ट करियर में दूसरी बार एक सीरीज में 2 बार शून्य पर आउट हुए।

इससे पहले पहले दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दाएं हाथ की कोहनी में चोट के कारण गुरुवार को भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर रहे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इसकी जानकारी दी।

बीसीसीआई ने शुक्रवार सुबह स्टेडियम की यह तस्वीर शेयर की है। 

Source link